अयोध्या में पीएम करेंगे रोड शो,रायबरेली-अमेठी सीट पर सस्पेंस,निमाड़ को साधने खरगोन में पीएम की जनसभा,ममता के गढ़ में गरजेंगे योगी

breaking-plat-1-750x375

रामनगरी अयोध्या में पीएम करेंगे रोड शो

पीएम नरेंद्र मोदी का रामनगरी अयोध्या में लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले ग्रैंड शो तय माना जा रहा है। पीएम 5 मई को अयोध्या में रोड शो के रामलला के दर्शन करेंगे। फैजाबाद सीट से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद लल्लू सिंह ने बताया रोड शो के कार्यक्रम को लेकर प्रदेश के साथ केंद्रीय नेतृत्व मिलकर मंथन कर रूट तय करेगा।

निमाड़ को साधने खरगोन में पीएम की जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या में रोड शो के अगले दिन 6 मई को एमपी के दौरे पर रहेंगे। पीएम यहां खरगोन और यहां खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। खरगोन के नवग्रह मैदान पर पीएम की सभा होगी। बता दें कि खरगोन लोकसभा सीट पर 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है।

मप्र: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आएंगे भिंड

उत्तरप्रदेश:रायबरेली-अमेठी सीट पर सस्पेंस बरकरार

छत्तीसगढ़:कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का जांजगीर-चांपा दौरा

उप्र: CM योगी आज जाएंगे पश्चिम बंगाल

मप्र: चौथे चरण के नामांकन की प्रक्रिया पूरी

विमान को बम से उड़ाने की धमकी मामले में जांच जारी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित राजा भोज एयरपोर्ट पर बम से विमान को उड़ाने की धमकी मिली थी। धमकी ईमेल के जरिए दी गई थी। इस धमकी भरे ईमेल में भोपाल के साथ ही देश के अन्य हवाई अड्डों पर भी विमानों को बम से उड़ाने का जिक्र है। ऐसे में गांधीनगरी थाने में FIR दर्ज की गई है। है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने ही गांधीनगर पुलिस को इस संबंध में सूचना दी है। पुलिस ने अथॉरिटी की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 507 और वायुयान अधिनियम के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Exit mobile version