ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा,10 लोगों की मौत,गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में दफन होगा मुख्तार,तैयारियां शुरु

breaking-plat

गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में दफन होगा मुख्तार,तैयारियां शुरु

यूपी के माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात बांदा के मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। जिसे गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा। मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी बांदा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल पहुंच चुका है। पोस्टमार्टम के बाद मुख्तार का शव बेटे को सौंप दिया जाएगा। वही मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी कब्रिस्तान में की जा रही है। इस दौरान जिले में भारी सुरक्षा के इंतजाम किये गये हैं। बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. सुनील कौशल की माने तो मुख्‍तार की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। डॉ.कौशल ने बताया कि मुख्तार को बेहोशी की हालत में मेडिकल कॉलेज में लाया गया था। इससे पहले जेल कर्मियों ने मुख्तार को उल्टियां आने की जानकारी डॉक्टरों की टीम को दी थी। बताया जाता है कि मुख्तार ने जेल में खिचड़ी खाई थी। जिसे खून की उल्टी आने की भी चर्चा की जा रही है, लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई।

मुख्तार की मौत पर मायावती ने उठाए सवाल, उच्च स्तरीय जांच की मांग

पूर्वांचल के माफिया और बसपा के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात बांदा में मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने से मुख्तार अंसारी की मौत बात कही जा रही है, लेकिन मुख्तार के परिवार और सपा, बसपा कांग्रेस ने मुख्तार की मौत पर सवाल उठाए हैं। हत्या की आंशका के आरोपों के बीच बसपा चीफ मायावती ने मुख्तार अंसारी के परिवार की ओर से लगाए जा रहे आरोपों की जांच की मांग की है।

मुख्तार की मौत पर सपा और आरजेडी ने जताया शोक

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर सपा की ओर से शोक प्रकट करते हुए इसे दुखद बताया है। वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी मुख्तार अंसारी की मौत पर दुख जताया है

श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा,10 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर में भीषण सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि यात्रियों से भरी पैसेंजर कैब यहां गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जम्मू कश्मीर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में करीब 10 लोगों की मौत हो गई है। बता दें लगातार बारिश के चलते हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

शाह के खिलाफ आज UP के सुल्तानपुर कोर्ट में सुनवाई

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ उत्तरप्रदेश की सुल्तानपुर अदालत में दाखिल मानहानि के मामले में आज 29 मार्च को सुनवाई होगी। बता दें ​अमित शाह पर साल 2017 में छत्तीसगढ़ की एक जनसभा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा हैं। इसी मामले में आज सुनवाई होना है।

Exit mobile version