ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: पीएम आवास पर होगी आज दो अहम बैठकें,तेलंगाना में प्रचार का अंतिम दिन, 30 को होगी वोटिंग, 3 को नतीजे

breaking news today

पीएम आवास पर होगी आज दो अहम बैठकें

प्रधानमंत्री आवास पर आज मंगलवार 28 नवंबर को दो महत्वपूर्ण बैठकें होने जा रही हैं। पहली बैठक शाम 6 बजे मंत्रिपरिषद की होगी। इसके बाद रात 8 बजे 7 लोक कल्याण मार्ग पर कैबिनेट की बैठक हो सकती है। जिनमें कई महत्वपूर्ण फैसले लिये जा सकते हैं।

तेलंगाना में प्रचार का अंतिम दिन, 30 को होगी वोटिंग, 3 को नतीजे

पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में अब तेलंगाना की बारी है। वहां 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। ऐसे में प्रचार अभियान का आज मंगलवार 28 नवंबर को अंतिम दिन है। आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार अभियान का शोर थम जाएगा। राज्य की सभी 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा। जबकि मतगणना रविवार 3 दिसंबर को होगी। बता दें पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का यह चौथा और आखिरी चरण है। जबकि इससे पहले छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और मिजोरम में मतदान हो चुका है।

तेलंगाना में प्रचार के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज 28 नवंबर से अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर रहेंगे। वे 1 दिसंबर तक वायनाड, कोझिकोड के साथ मलप्पुरम और एर्नाकुलम का दौरा करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी तेलंगाना में एक रोड शो के साथ एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। वे हैदराबाद के नामपल्ली में जनसभा करेंगे। ये जनसभा सुबह 11:30 बजे से शुरू होगी। इसके बाद राहुल गांधी रोड शो के लिए निलेंगे। इस रोड शो की शुरुआत दोपहर करीब 2 बजे से चौरास्ता, मल्काजगिरि के आनंद बाग से होगी।

वाराणसी : कोर्ट में पेश होगी ज्ञानवापी की सर्वे रिपोर्ट

वाराणसी की ज्ञानवापी का सर्वे कर रहे एएसआई की टीम आज 28 नवंबर मंगलवार को अपनी सर्वे रिपोर्ट वाराणसी के जिला न्यायालय में पेश कर सकती है । पिछली सुनवाई में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की टीम को दस दिनों का समय और मिल गया था । अब जिला जज डॉ अजय कृष्ण विश्वेश ने 28 नवंबर मंगलवार को रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया है।

बालाघाट: बैलेट पेपर से छेड़छाड़,नोडल अधिकारी निलंबित

EC ने की कार्रवाई,कांग्रेस की शिकायत के बाद कार्रवाई
नोडल अधिकारी हिम्मत सिंह के निलंबित किया
विधानसभा वार पोस्टल बैलेट की छटाई: रिटर्निंग अधिकारी
‘शासन के निर्देश पर 50- 50 के बनाए जा रहे थे बंडल’

बता दें मप्र विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले बालाघाट जिले में सोमवार को स्ट्रांग रूम में बैलेट पेपर से छेड़छाड़ का एक कथित वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वहां कुछ कर्मचारी मत पत्रों को जमा करते नजर आ रहे थे। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने शिकायत की थी। जिसके बाद चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाते हुए पोस्टल बैलेट के लिए नियुक्त नोडल अधिकारी हिम्मतसिंह को निलंबित कर दिया है।

मप्र में बदला मौसम,17 डिग्री तक लुढ़का प्रदेश में तापमान

बैतूल, नर्मदापुरम, हरदा, अनूपपुर, उमरिया, डिंडोरी, बुरहानपुर, जबलपुर, नरसिंहपुर, सिवनी और छिंदवाड़ा जिले में तेज आंधी के साथ बारिश की आशंका जताई गई है। वहीं रायसेन, खरगोन, खंडवा, देवास, शहडोल, कटनी, सीधी, रीवा, मंडला, बालाघाट, दमोह और सागर जिले में हल्की बारिश की संभावना है।

Exit mobile version