ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कर्नाटक में चार रैलियां , राहुल गांधी कटक के सालेपुर में करेंगे जनसभा, महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान गिरफ्तार

breaking-plat

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कर्नाटक में चार रैलियां

लोकसभा चुनाव के लिए दो चरण के मतदान के बाद अब तीसरे चरण की तैयारी है। शुक्रवार 26 अ्रपैल को जहां दूसरे चरण में लोकसभा की 88 सीटों पर मतदान हुआ है। वहीं 19 अ्रपैल को पहले चरण में 102 सीटों पर मतदान कराया गया था। अब तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। जिसमें 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 95 सीटों पर मतदान होगा। इसके लिए राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज रविवार को उत्तर कर्नाटक में चार रैलियां करेंगे। पीएम बेलगावी के साथ उत्तर कन्नड़ और दावणगेरे के बाद बागलकोट में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी को उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के आकर्षण से पार्टी और एनडीए को अपने मिशन 400 हासिल करने में मदद मिलेगी।

प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों का शेड्यूल देखें तो 11 से 11.40 बजे तक बेलगाम में रैली होगी। 1 से – 1.50 बजे तक वे उत्तर कन्नड़ में जनसभा करेंगे। जबकि 3 से 3.50 बजे तक पीएम दावणगेरे में रैली करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे से 5.50 बजे तक पीएम बेल्लारी में जनसभा करेंगे।

राहुल गांधी कटक के सालेपुर में करेंगे जनसभा

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज रविवार 28 अप्रैल को ओडिशा में चुनावी प्रचार का मोर्चा संभालेंगे। राहुल
विभिन्न शहरों में चुनावी रैलियां करेंगे।जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी कटक जिले के सालेपुर पहुंचेंगे, जहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी और सत्यभामापुर पहुंचकर उत्कल गौरव मधुसूदन दास को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। कांग्रेस महासचिव और ओडिशा प्रभारी अजॉय कुमार ने कहा राहुल गांधी चार लोकसभा क्षेत्रों कटक और केंद्रपाड़ा के साथ जाजपुर और जगतसिंहपुर में होने वाली चुनावी रैलियों में शामिल होंगे।

उत्तरप्रदेश : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कासगंज दौरा

छत्तीसगढ़ :तीसरे चरण के चुनाव के लिए कांग्रेस सक्रिय

रायपुर: सीएम विष्णुदेव साय का दौरा आज

मध्यप्रदेश : सीएम डॉ.मोहन यादव करेंगे चुनाव प्रचार

मध्यप्रदेश: भाजपा के स्टार प्रचारक चुनावी दौरे पर रहेंगे

 

Exit mobile version