केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP करेगी PM आवास का घेराव, शिवसेना UBT आज जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, आज चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर

breaking-plat

AAP करेगी केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में PM आवास का घेराव

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार के विरोध में आप कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं। आज विरोध स्वरुप पीएम आवास का घेराव किया जाएगा। बता दें शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी को लेकर AAP का विरोध प्रदर्शन देश भर में लगातार जारी है। पार्टी आज मंगलवार 26 मार्च को प्रधानमंत्री आवास का घेराव कर प्रदर्शन करेगी।

लोकसभा चुनाव : शिवसेना UBT आज जारी करेगी महाराष्ट्र के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश भर के साथ महाराष्ट्र में भी सियासी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना आज मंगलवार 26 मार्च अपनी पहली सूची जारी कर सकती है। पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने इसकी पुष्टि की है। संजय राउत ने कहा 26 मार्च को पार्टी अपने उम्मीदवारों की पहली सूची घोषित करेगी। माना जा रहा है शिवसेना यूबीटी पहली लिस्ट में पार्टी के 15-16 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर सकती है।

IPL 2024 : आज चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 शानदार आगाज हो चुका है। टूर्नामेंट में आज मंगलवार 26 मार्च को चैन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स CSK के साथ गुजरात टाइटंस GT के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। यह दोनों ही टीमें शाम 7:30 मैदान पर उतरेंगी। माना जा रहा है प्रतियोगिता का यह मैच हाई-वोल्टेज हो सकता है।

नकुलनाथ आज करेंगे नामांकन पत्र दाखिल

 

 

Exit mobile version