ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: गुजरात के दौरे पर पीएम मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात,पीएम मोदी के मन की बात का प्रसारण आज,हूती विद्रोहियों के कई ठिकानों पर अमेरिका सहित 7 देशों की फौज का अटैक

breaking news today

गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले सियासी दलों की सक्रियता बढ़ गई है। चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी अपने गृहराज्य गुजरात के दो दिनी दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी आज रविवार को गुजरात को करोड़ों रुपये की सौगात देने वाले हैं। वे रविवार को सौराष्ट्र क्षेत्र स्थित देवभूमि द्वारका और राजकोट जिले के दो कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार सुबह अरब सागर पर बने देश के सबसे लंबे केबल आधारित पुल राष्ट्र को समर्पित किया। इस पुल का नाम ‘सुदर्शन सेतु’ रखा गया है। इससे पहले प्रधानमंत्री ने द्वारका स्थित मंदिर में पूजा अर्चना भी की। बता दें सुदर्शन सेतु देश का सबसे लंबा सिग्नेचर ब्रिज है।

पीएम नरेन्द्र मोदी के मन की बात का प्रसारण आज

प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी के बहुप्रसिद्ध रेडियो कार्यक्रम मन की बात का आज रविवार 25 फरवरी को 110वां एपिसोड ब्रॉडकास्ट होने वाला है। साल 2024 में मन की बात का यह दूसरा कार्यक्रम है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने इससे पिछली बार के संस्करण में अयोध्या स्थित श्री राम मंंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चा की थी। इसके अलावा पीएम मोदी ने पहली बार के मतदाताओं से अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाने का भी अनुरोध मनकी बात कार्यक्रम में किया था।

हूती विद्रोहियों के कई ठिकानों पर अमेरिका सहित 7 देशों की फौज का अटैक

मिडिल ईस्ट से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां अमेरिका के साथ ब्रिटेन की सेना ने दूसरे देशों की सेनाओं के साथ मिलकर हूती विद्रोहियों के ठिकानों पर हमला किया है। यमन में यह हूती विद्रोही मानवीय सहायता देने जा रहे मालवाहक जहाजों को अपना निशाना बना रहे थे। ऐसे में यमन में इन हूती विद्रोहियों के ठिकानों पर अमेरिका के साथ ब्रिटेन की सेना ने मिलकर बड़ा हमला किया। अमेरिकी सेंट्रल कमांड की ओर से कहा गया है कि यमन की राजधानी सना में हूती के ठिकानों पर यह हमले किए गए हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मप्र दौरा

Exit mobile version