ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: IPL-2024 का आज आगाज… बेंगलुरु से भिड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स, नजरें धोनी और कोहली पर,ईडी आज केजरीवाल को PMLA कोर्ट में करेगी पेश,AAP का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

breaking-plat

ईडी आज केजरीवाल को PMLA कोर्ट में करेगी पेश

दिल्ली सरकार में कथित शराब घोटाला मामले में ईडी ने गुरुवार देर शाम सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी आज शुक्रवार से देशभर में प्रदर्शन करने जा रही है। वहीं ईडी आज केजरीवाल को PMLA कोर्ट में पेश करेगी।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को पार्टी देश भर में मुद्दा बनाने की तैयारी में है। इस मामले में दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने कहा प्रवर्तन निदेशालय की ओर से अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने भाजपा के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। उन्होंने कहा केजरीवाल की गिरफ्तारी देश ‘लोकतंत्र की हत्या है।

आजम खान से मिलने सीतापुर की जेल जाएंगे अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। प्रत्याशियों की सूची जारी हो रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव शुक्रवार 22 मार्च को सीतापुर जाएंगे। जहां वे जिला जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मिलेंगे। जिला कारागार में वे करीब एक घंटे तक आजम खान से मुलाकात करेंगे। अखिलेश की यह मुलाकात लोकसभा चुनाव खासतौर पर रामपुर लोकसभा सीट से जोड़कर देखी जा रही है। बताया जाता है कि वे रामपुर की सीट को लेकर आजम खान से चर्चा कर सकते हैं।

धार भोजशाला पहुंची ASI की टीम, ऐतिहासिक भवन का आज से सर्वे

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय की इंदौर खंडपीठ के आदेश के बाद भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की टीम आज 22 मार्च शुक्रवार को धार की ऐतिहासिक भोजशाला पहुंची। जहां एक हिंदू तो एक मुस्लिम पक्ष के व्यक्ति भी उनके साथ है। एएसआई की टीम भोजशाला में हाईकोर्ट के निर्देश पर सर्वे के लिए आज से खुदाई शुरू करेगी। शुक्रवार को यहां होने वाली नमाज ​को देखते हुए
भोजशाला के बाहर पुलिसबल तैनात किया गया है।

IPL 2024 : आईपीएल का आज आगाज… बेंगलुरु से भिड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स, नजरें, धोनी और कोहली पर

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2024 सीजन का आज आगाज होने जा रहा है। ओपनिंग मुकाबला आज शुक्रवार 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम एक दूसरे से भिडेंगी। आमने-सामने का यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रात आठ बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम अपने नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी। बता दें इंडियन प्रीमियर लीग का ये 17वां सीजन है। IPL के पहले मैच के साथ एक नए दौर का आगाज भी होने जा रहा है। जिसमें एमएस धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ के हाथ में कमान है।

Exit mobile version