ब्रेकिंग न्यूज अपडेट:आज गर्भगृह में पहुंचेगी रामलला की प्रतिमा,पीएम करेंगे विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित ,अब पाकिस्तान ने की ईरान में एयर स्ट्राईक,बिहार दौरे पर MP के सीएम डॉ.मोहन यादव

breaking-news

आज गर्भगृह में पहुंचेगी रामलला की प्रतिमा

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने वाली है। इससे पहले सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। आज गुरुवार 18 जनवरी को रामलला की प्रतिमा गर्भ गृह पहुंचेगी। वहीं प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पीएम नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे ऐेसे में प्रधानमंत्री कार्यालय का एक प्रतिनिधिमंडल वहां पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेगा।

विकसित भारत संकल्प यात्रा, पीएम करेंगे लाइव संवाद के जरिए संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी आज 18 जनवरी गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करेंगे। पीएम लाइव संवाद के जरिए यूपी में सरकारी योजनाओं के लाभर्थियों से जुड़ेंगे। पीएम मोदी के संबोधन को योजनाओं के लाभर्थियों के साथ ही सभी जनप्रतिनिधि भी सुनेंगे। वहीं इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, पार्टी प्रदेश महामंत्री धर्मपाल सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ ब्रजेश पाठक लखनऊ में पीएम मोदी के लाइव प्रसारण से लाभार्थियों के साथ शामिल होंगे।

अब पाकिस्तान ने की ईरान में एयर स्ट्राईक,आतंकी ठिकानों पर हमले का दावा

बलूचिस्तान में ईरान की ओर की गई एयर स्ट्राईक का बदला पाकिस्तान ने ले लिया। बताया जाता है कि पाकिस्तान ने ईरान हमले के बाद ही ईरान में कथित हमला किया है। पाकिस्तान की ओर से दावा किया जा रहा है कि उसने आतंकवादी ठिकानों पर हमला किया है। पाकिस्तान की ओर से दावा किया गया था कि ईरान के हमले में ब्लूचिस्तान में दो बच्चे और तीन महिलाओं की मौत हुई थी। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान ने ईरान की धरती पर कई आतंकी ठिकानों पर हमला कर उन्हें तबाह किया है। हालांकि इस जबावी हमले के समय के साथ कहां कहां किस जगह हमले किये इसे लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

MP के सीएम डॉ.मोहन यादव आज बिहार दौरे पर,पार्टी पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव आज 18 जनवरी को बिहार के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव अपनी एक दिवसीय बिहार दौरे पर कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सीएम यादव लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति पर भी मंथन करेंगे। ऐसे में मुख्यमंत्री यादव के सम्मान में राजधानी पटना की सड़कों को होर्डिंग, बैनर और झंडों से सजाया गया है। खासकर यादव समाज के लोगों की ओर से डॉ.मोहन यादव के स्वागत में कई स्थानों पर तोरणद्वार बनाए हैं। वहीं शहर की जिन सड़कों से यादव गुजरेंगे उन सड़कों को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

पहाड़ से लेकर मैदान तक कड़ाके की ठंड का दौर जारी

देश के मैदानी इलाकों से लेकर पहाड़ी क्षेत्रों तक इन दिनों कड़ाके की ठंड का दौर जारी है। सर्दी की मार झेल रहे लोगों को अगले कुछ दिनों तक ठंड से राहत मिलती नहीं दिख रही है। वहीं मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार आने वाले तीन दिनों तक उत्तर भारत कोहरे की चपेट में रहेगा। ठंडे दिन और शीत लहर की स्थिति यहां बनी रहने की संभावना जताई जा रही है।

मध्यप्रदेश: सर्द हवाओं ने फिर बढ़ाई ठिठुरन

मध्यप्रदेश: दिग्विजय सिंह ने सीएम मोहन को लिखा पत्र

भोपाल: पूर्व CM शिवराज सिंह का केरल दौरा

भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तेज की तैयारी

Exit mobile version