ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: PM मोदी की आज गया, पूर्णिया और मुरादाबाद में चुनावी रैली,मिशन छिंदवाड़ा पर गृहमंत्री अमित शाह,सलमान के घर फायरिंग करने वाले दो आरोपी भुज से गिरफ्तार

breaking-plat

PM मोदी की आज गया, पूर्णिया और मुरादाबाद में चुनावी रैली

लोकसभा के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। ऐसे में चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। इस बीच पीएम नरेन्द्र मोदी कई जगह बीजेपी प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभा और रैली करेंगे। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है। वे बिहार के गया मेंजनसभा करने जा रहे हैं। पीएम ने लिया है कि लोकतंत्र की जननी बिहार की धरती ने इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी-एनडीए को अभूतपूर्व जीत दिलाने की ठानी है। आज मंगलवार 16 अप्रैल को एक बार फिर यहां के अपने परिवारजनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। गया में सुबह करीब सवा 10 बजे और दोपहर बाद लगभग पौने एक बजे पूर्णिया की जनसभा में जनता-जनार्दन का स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त करूंगा।

लॉरेंस गैंग के गुर्गों ने की थी सलमान के घर फायरिंग,भुज से गिरफ्तार

फिल्स अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित निवास पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों का संबंध लॉरेंस बिश्नाई की गैंग से है। जिनकी गिरफ्तारी गुजरात के भुज से हुई है। आज मंगलवार को दोनों आरोपियों को भुज से मुंबई लाया जायेगा। बता दें दोनों ही आरोपी बिहार के पश्चिमी चंपारण के हैं। जिनके नाम सागर पाल और विक्की साहब गुप्ता बताए जा रहे हैं। शुरूआती जांच और पूछताछ में सामने आया है कि सागर ने ही सलमान के घर पर फायरिंग की थी। वहीं भुज पुलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पश्चिम कच्छ पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें जिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर फायरिंग कराये जाने का संदेह है वो इस समय गुजरात स्थित साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है।

भोपाल: मिशन छिंदवाड़ा पर गृहमंत्री अमित शाह

छत्तीसगढ़ : प्रियंका गांधी करेंगी छत्तीसगढ़ दौरा

मध्यप्रदेश : सिंधिया आज जमा नामांकन करेंगे

मध्यप्रदेश : आज कांग्रेस के कई दिग्गज भरेंगे नामांकन

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का दौरा

 

Exit mobile version