ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर,देवभूमि के साथ पीएम साधेंगे मरुभूमि,राहुल गांधी बीकानेर और जोधपुर में करेंगे चुनावी रैली

breaking-plat

देवभूमि के साथ पीएम साधेंगे मरुभूमि,उत्तराखंड और राजस्थान में चुनावी जनसभा

लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार ने तेज हो गया है। केंद्र की सत्ता में तीसरी बार जीत के लिए बीजेपी अपने मिशन में जुटी है। पार्टी के आला नेता लगातार विभिन्न राज्यों का दौरा कर चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को देवभूमि उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी राजस्थान के लिए करौली-धौलपुर रवाना हो जाएंगे। जहां वे 3:30 बजे रैली को संबोधित करेंगे।

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। यहां सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बीच सुरक्षाकर्मियों को बड़ा सफलता मिली है। उन्होंने एक आतंकी को अपनी गोली का निशाना बनाते हुए मार गिराया है। पहीं पुलिस और सेना के जवानों ने इलाके की घेराबंदी की है। इसके साथ ही तलाशी अभियान भी जारी है।

विजिलेंस डिपार्टमेंट ने की कार्रवाई, सीएम केजरीवाल के PA को हटाया

दिल्ली में शराब घोटाले में ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर रखा है। इस बीच विजिलेंस डिपार्टमेंट ने भी बड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को टर्मिनेट करते हुए उन्हें पद से हटा दिया है।

राहुल गांधी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर में करेंगे चुनावी रैली

राजस्थान की सबसे हॉट सीटों में शामिल जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने करण सिंह उचियारड़ा को उम्मीदवार बनाया है। जिनके पक्ष में फलोदी में आज गुरुवार 11 अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी सभा करेंगे। यहां मेजर शैतानसिंह स्टेडियम में होने वाली इस जनसभा में राज्य के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी मौजूद रहेंगे।

केंद्रीय मंत्री गृहमंत्री अमित शाह का मप्र दौरा

मध्यप्रदेश के सीएम डॉ.मोहन यादव का दौरा

कमलनाथ के गढ़ में कल गरजेंगे जेपी नड्डा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का MP दौरा आज

मप्र में मौसम ने बदली करवट

Exit mobile version