ब्रेकिंग न्यूज अपटेड: पीएम आज करेंगे तेलंगाना और ओडिशा में चुनावी रैली, भुवनेश्वर में रोड शो,केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर SC का फैसला आज,विधि विधान से खुले केदारनाथ धाम के कपाट

breaking-plat-1-750x375

पीएम मोदी आज करेंगे तेलंगाना और ओडिशा में चुनावी रैली, भुवनेश्वर में रोड शो

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होगी। इससे पहले प्रचार अपने शबाव पर आ गया है। पार्टी प्रत्याशियों के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी आज शुक्रवार 10 मई को महाराष्ट्र के साथ ओडिशा और तेलंगाना में चुनाव प्रचार करने पहुंचेंगे। पीएम महाराष्ट्र के नंदूरबार में पहली सभा करेंगे। इसके बाद वे तेलंगाना के महबूबनगर जाएंगे, जहां दोपहर 3.15 जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं शाम 5.30 बजे पीएम हैदराबाद में जनसभा करेंगे। इसके बाद रात करीब साढ़े 8 प्रधानमंत्री का भुवनेश्वर में रोड शो होगा।

केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आज

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग प्रकरण में गिरफ्तार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत याचिका दायर की थी। जिस पर सर्वोच्च न्यायालय आज शुक्रवार 10 मई को अपना फैसला सुनाएगा। बता दें इस याचिका पर जस्टिस संजीव खन्ना के साथ जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच सुनवाई कर रही है। इससे एक दिन पहले गुरुवार को ईडी ने सर्वोच्च न्यायालय में हलफनामा दायर कर केजरीवाल की जमानत का विरोध किया था। ईडी की ओर से अदालत में कहा गया कि चुनाव प्रचार मौलिक अधिकार नहीं है। ना ही यह संवैधानिक या कानूनी अधिकार है।

बैतूल में चार केन्द्रों पर पुर्नमतदान जारी

मध्यप्रदेश की बैतूल लोकसभा सीट पर चार मतदान केन्द्रों पर पुर्नमतदान, सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू की गई। पिछले दिनों बस में आग लगने से यहां की इवीएम खराब हो गई थी। जिसके चलते इन चार केंद्रों पर आज फिर से मतदान हो रहा है।

विनय त्यागी हत्याकांड, आरोपी को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में पिछले दिनों लूट के बाद बदमाशों ने टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी थी। यूपी की गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि लूट के बाद विनय की हत्या की गई थी। इस निर्मम हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इस दौरान एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

उत्तराखंड: विधि विधान से खुले केदारनाथ धाम के कपाट

देवभूमि उत्तराखंड में प्रसिद्ध केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री धामों के कपाट श्रद्धालुओं के लिये खोल दिये गये हैं। यह कपाट शीतकाल के दौरान छह माह बंद किये गये थे। जिन्हें शुक्रवार 10 मई को अक्षय तृतीया के पावन पर्व पर श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए हैं। इसके साथ ही इस साल की चारधाम यात्रा का आगाज भी हो गया है। राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी चारधाम यात्रा पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा वे भगवान से इस यात्रा के सकुशल संपन्न होने की कामना करते हैं।

कन्नौज से BJP प्रत्याशी ने आतंकी हमले की जताई आशंका

मध्यप्रदेश : सीएम डॉ. मोहन यादव का दौरा

भोपाल: भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व का चुनावी कार्यक्रम

भोपाल: एमपी में गरज-चमक के साथ बारिश का अलर्ट

Exit mobile version