ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात,9 वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरिझंडी,परिणीति संग परिणय सूत्र में बंधेंगे राघव चड्ढा

breaking-plat-1-750x375

पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का आज सितंबर के अंतिम रविवार को प्रसारण होगा। पीएम अपने मन की बात प्रोग्राम के माध्यम से देशवासियों से बात करेंगे। बता दें पीएम मोदी के मन की बात का यह 105वां एपिसोड है। माना जा रहा है कि पीएम इस 105वें एपिसोड में महिला आरक्षण बिल पर चर्चा कर सकते हैं। इससे पहले पिछले माह 27 अगस्त को 104वें एपिसोड में पीएम ने चंद्रयान 3 की सफलता के साथ G-20 की बैठक और वर्ल्ड यूनिवर्सिटी गेम्स ही नहीं पर्यटन, डेयरी इंडस्ट्री और हर घर तिरंगा अभियान पर भी लोगों से बात की थी।

पीएम मोदी दिखाएंगे 9 वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी

पीएम नरेंद्र मोदी आज रविवार को 11 राज्यों के धार्मिक और पर्यटन स्थलों को जोड़ने के लिए नौ वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इन राज्यों में राजस्थान, तेलंगाना, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, बिहार, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड,केरल के साथ गुजरात शामिल है। इनमें से राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बता दें प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इस कार्यक्रम में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी शामिल होंगे।

भारत ने भगोड़े खालिस्तानी आतंकियों की लिस्ट की तैयार,अब NIA सीज करेगी प्रॉपर्टी

एनआईए ने खालिस्तानी आतंकियों की एक नई लिस्ट जारी की है। इसके बाद विदेश में बैठकर भारत के खिलाफ साजिश रचने वाले इन आतंकियों की यहां देश में मौजूद सभी चल अचल संपत्तियों को अब जब्त किया जाएगा। एनआईए की ओर से जारी की गई लिस्ट में 19 आतंकियों के नाम हैं। बता दें SFJ चीफ और खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की प्रॉपर्टी जब्त करने के बाद एनआईए ने ये कदम उठाया है। उसके इस कदम से कनाडा, UK और USA समेत दुबई में छुपे आतंकियों के फंड जुटाने के सोर्स खत्म होंगे।

परिणीति संग परिणय सूत्र में बंधेंगे राघव चड्ढा,उदयपुर में होगी शादी रस्में

मशहूर फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा पिछले लंबे समय से अपने रिश्ते और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थे। मई 2023 में सगाई कर इस कपल ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर एलान किया था। जिसके बाद प्रसंशकों को दोनों की शादी का इंतजार रहा था जो अब खत्म हो गया है। वो घड़ी आ गई है जब परिणीति-राघव एक-दूजे का होने वाले हैं। वेडिंग फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में होगा। इससे पहले झीलों के शहर उदयपुर को पूरी तरह से सजा दिया गया है। वेडिंग फंक्शन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत राजनीतिक गलियारों से कई वीवीआईपी गेस्ट पहुंचे हैं। इतना ही नहीं इस जोड़े के परिवारवाले और नजदीकी रिश्तेदार भी बतौर मेहमान उदयपुर पहुंच चुके हैं।

Exit mobile version