ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: अरविंद केजरीवाल जंतर मंतर पर करेंगे बड़ी जनसभा भगोड़े अमृतपाल का वीडियो वायरल

Breaking News

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम अरविंद केजरीवाल  आज दिल्ली में एक जनसभा करेंगे। ये जनसभा दिल्ली के जंतर मंतर में होगी। जनसभा पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने पर हुई कारवाई के खिलाफ है।

जनसभा में आम आदमी पार्टी मोदी हटाओं देश बचाओं का नारा लगाएगी।पार्टी नेताओं के मुताबिक जनसभा में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ साथ सासंद, विधायक मौजूद रहेंगे। पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि हम दिल्ली पुलिस की कारवाई से नहीं डरने वाले नहीं हम ये नारा अब लोकसभा चुनावों तक ले जाऐंगे। गोपाल राय ने कहा कि अब इसे लेकर अभियान भी चलाया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने पर दिल्ली पुलिस ने 36 एफ आई आर दर्ज की थी और छह लोगों की गिरफ्तारी हुई थी।

हुलिया बदल रहा है अमृतपाल पुलिस से भागते वीडियो वायरल

वारिश पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल पुलिस से भागता फिर रहा है। पंजाब पुलिस पिछले कई दिनों से अमृंतपाल को धरदबोचने की कोशिश कर रही है। इसी बीच अमृतपाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो शाहकोट का बताया जा रहा है।शाहकोट की एक गली में अमृतपाल लिस के पुलिस से बचता मर्सडीज कार से उतरकल भागता दिखा। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस उससे कुछ ही फासले पर है। अमृतपाल एक  जुगाड़ु आटो में भी जाता दिखाई दे रहा है।

अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस ने पंजाब के लगे सभी राज्यों के साथ साथ उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी कर दिया है।

एनसीपी नेता शरद पंवार ने विपक्षी दलों की बुलाई

महाराष्ट्र में एन सी पी नेता शरद पंवार ने विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है। ये बैठक EVM को लेकर हो रही है। दिल्ली में होने वाली इस बैठक में लोकसभा चुनावों में EVM के प्रयोग को लेकर बात की जाएगी। इस बैठक में विपक्षी दलों के बीच इस बात को लेकर सहमति बनाई जाएगी कि अगले लोकसभा चुनाव EVM से नहीं कराए जाए।

बैठक में उन सभी दलों को खासतौर पर बुलावा भेजा जो EVM को लेकर संदेह जता रहे हैं। पंवार ने विपक्षी पार्टियों को लिखे लेटर में लिखा है कि चिप वाली किसी भी मशीन को हैक किया जा सकता है।

राष्ट्रपति ने 106 हस्तियों को दिए पद्म पुरूस्कार

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने बुधावर शाम 106 लोगों को पद्म पुरूस्कार दिए। पहला पुरूस्कार आर्किटेक्ट बालकृष्ण दोषी को दिया तो वहीं बिडला परिवार

से कुमार मंगलम को ये पुरूस्कार दिया गया। बिडला परिवार से पद्म पुरूस्कार पाने वाले वो चौथे सदस्य है। इसके अलावा पंडवानी गायिका उषा को भी पद्म पुरूस्कार ने सम्मानित किया गया।

Exit mobile version