ब्रेकिंग न्यूज अपडेट:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ प्राइवेट डिनर

breaking news today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेरिका दौरे का ये तीसरा दिन है। दौरे के दौरान बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी के अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ व्हाइट हाउस में डिनर लिया। ये प्राइवेट डिनर था और इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति के जो बाइडन के अलावा उनकी पत्नी जिल बाइडन और भारत सरकार के सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी मौजूद थे।

डिनर में प्रधानमंत्री मोदी के लिए खासतौर पर शाकाहारी भोजन तैयार किया गया था।

प्रधानमंत्री ने अमेरिका का प्रथम महिला जिल बाइडल को 7.5 करैट का इको फ्रेंडली डायमंड गिफ्ट किया वहीं जो बाइडन के लिए एक बाक्स में गणेश जी की मूर्ति के साथ एक दिया गिफ्ट किया। इसे खासतौर पर जयपुर के कलाकारों ने बनाया था।

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का मध्यप्रदेश में रोड शो

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरूवार 22 जून को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। अमित शाह बालाघाट में दो घंटे बिताऐंगे। इस दौरान लो रोड शो भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर बीजेपी देशभर में विशेष जनसंपर्क अभियान कर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा उसी सिलसिले में है।

बालाघाट में अमित शाह तकरीबन दो घंटे रूकेंके और रोड शो के बाद रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर निकालने वाली गौरव यात्रा का शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित मध्यप्रदेश बीजेपी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे। बालाघाट मध्यप्रदेश के नक्सल प्रभावित जिला है।

आदि पुरूष पर नहीं थम रहा विवाद

फिल्म आदिपुरूष को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी तक नहीं थमा । आदि पुरूष के निर्माता निर्देशक और डायलॉग लिखने वालों के अलग अलग बयानों से विवाद और गहरा रहा है। अपने फूहड़ संवादों को लेकर विवादों में आई आदिपुरूष 16 जून को रीलिज हुई थी। फिल्म रीलिज होने के साथ ही विवादों से घिर गई। मूवी मेकर्स ने विवादों के बाद संवाद बदलने का फैसला लिया। लेकिन बदले संवाद में कुछ शब्दों में ही बदलाव किया गया है। फिल्म के मैकर्स रोज अपने बयान बदल रहे हैं इससे भी विवाद गहराते जा रहे हैं।

उद्दव के करीबियों पर ED के छापे

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्दव ठाकरे के करीबियों के यहां अब ED छापामारी कर रही है। ED के छापे कोविड सेंटर को लेकर पड़े है। दरअसल कोविड कल में कोविड केयर सेंटर सरकार के बनाए थे। आरोप है कि ये सारे सेंटर बनाने के ठेखे उद्व ठाकरे , संजय राउत और उद्दव के बेटे आदित्य ठाकरे के करीबियों के दिए गए थे। अनुमान है कि इस पूरे मामले में 12,500 करोड़ रूपए का घोटाला हुआ है।

Exit mobile version