Breaking News Updates Delhi Punjab 22 dec 2022:भारत पहुंचा चीन का कोराना वैरियेंट BF 7, सरकार ने जारी किया अलर्ट

चीन में कोविड के नए वैरिएंट ने तबाही मचा रखी है

चीन में कोविड के नए वैरिएंट ने तबाही मचा रखी है। चीन के नए वैरिएंट BF 7 के केस भारत में भी मिले हैं। बड़ौदा नए वैरिएंट का पॉजिटिव केस मिला है। चीन के नए वैरिएंट को देखते हुए भारत सरकार ने भी अलर्ट जारी कर दिया है। भीड़भाड़ वाले इलाके में मास्क पहनने की सलाह दी गई है।
चीन में कोविड ने कहर बरपा रखा है। हालात ये हैं कि अस्पतालों में इलाज के लिए जगह नहीं है। लोगों का जमीन पर इलाज किया जा रहा है और अंतिम संस्कार के लिए भी लंबी लाइन लग रही है।

अविश्वास प्रस्ताव पर बहस जारी

मध्यप्रदेश विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस जारी

मध्यप्रदेश विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस जारी है। बीजेपी की शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस 51 बिदुंओं को अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। इस कल देर शाम तक बहस चलती रही। इस बहस के बाद आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपना वक्तव्य देंगे। मुख्यमंत्री के वक्तव्य के बाद वोटिंग कराई जा सकती है। हांलाकि बीजेपी सरकार के पास बहुमत का आंकड़ा है इसलिए अगर वोटिंग भी होती है तो सरकार को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

गहलोत सरकार की चुनावी चाल

राजस्थान में गहलोत सरकार की चुनावी चाल, किसानों को दे सकते हैं पेंशन

राजस्थान में गहलोत सरकार अब चुनावी मोड में आ गई है। गहलोत सरकार ने हाल ही में कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू की है। अब अटकलें हैं कि सरकार किसानों के लिए पेंशन ला सकती है। किसानों के लिए पेंशन का फैसला सरकार की कृषि कैबिनेट की बैठक में लिया जा सकता है। सरकार ने इसका पूरा मसौदा भी तैयार कर लिया है।

देर रात तक खुले रहेंगे रेस्तरां

दिल्ली में देर रात तक खुले रहेंगे रेस्तरां

दिल्ली में देर रात तक रेस्तरां खुले रहेंगे। दिल्ली के एल जी ने इसके लिए परमिशन भी दे दी है। दिल्ली में भी दूसरे शहरों की तरह नाइट लाइफ को बढ़ावा देने पर जोर दिया जा रहा है। इसके लिए दिल्ली सरकार पहले ही कई सारे रेस्तरां को रात एक बजे तक खुले रहने की परमिशन दे चुकी है। दिल्ली में दिल्ली विकास प्राधिकारण की अथॉरिटी में आने वाले रेस्तरां में सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स काम्पलेक्स,कुतुब गोल्फ क्लब,भलस्वा गोल्फ क्लब रात एक बजे तक खोले जा सकेंगे।

Exit mobile version