ब्रेकिंग न्यूज अपटेड: अतीक और अशरफ के पोस्टमार्टम की तैयारी, पोस्टमार्टम के लिए बनाया पांच डॉक्टरों का पैनल

breaking-news-updates-delhi-punjab-16-april2023-Preparation for postmortem of Atiq and Ashraf, panel of five doctors formed for postmortem

breaking news

अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा। दोनों के शवों को स्वरूप रानी अस्पताल लाया जा चुका है। जहां 5 डॉक्टरों का पैनल अतीक और उसके भाई अशरफा के शवों का पोस्टमार्टम करेगा। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। एहतियात के तौर पर कुछ इलाकों में इंटरनेट भी बंद किया है। बता दें अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार रात साढ़े 10 बजे के करीब हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। ये हत्या उस समय की जब दोनों को मेडिकल कॉलेज लेकर जाया जा रहा था।

CM योगी की जनता से अफवाहों पर न दें ध्यान देने की अपील

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद उत्तरप्रदेश के कई शहरों में सतर्कता बढ़ा दी गई है। यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई। प्रयागराज को सुरक्षा के लिहाज से 14 सेक्टरों में बांटा गया है। हर सेक्टर में IPS अधिकारी को तैनात है।। UP DGP भी प्रयागराज पहुंच चुके हैं। वहीं घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने सबूत भी जुटा लिए हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटना की उच्‍च स्‍तरीय जांच का आदेश देते हुए तीन सदस्यीय जांच आयोग के गठन के निर्देश दिए हैं।

दिल्ली आबकारी नीति घोटाला,सीएम केजरीवाल से छुट्टी के दिन सीबीआई करेगी पूछताछ

दिल्ली आबकारी नीति मामले को लेकर दिल्ली में सियासी घमासान मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच रविवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केंद्रीय जांच ब्यूरो के सामने पेश होंगे। सीबीआई ने उन्हें दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया था। समन के मुताबिक सीएम केजरीवाल सुबह 11 बजे सीबीआई दफ्तर पहुंचेंगे। सीएम से पूछताछ के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए सीबीआई हेडक्वार्टर के आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सीबीआई के सामने पेश होने से पहले बोले केजरीवाल—ये लोग बहुत ताकतवर हैं किसी को भी जेल भेज सकते हैं

दिल्ली शराब घोटाले की जांच की आंच अब सीएम अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। सीबीआई रविवार को इस मामले में उनसे पूछताछ करने जा रही है। वहीं इस मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। सीएम केजरीवाल के साथ सीबीआई दफ्तर तक पंजाब के सीएम भगवंत मान के अलावा दिल्ली सरकार की पूरी कैबिनेट भी जाएगी। सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्हें सीबीआई ने बुलाया है। जब कुछ गलत किया ही नहीं तो छुपाना क्या? ये लोग बहुत ताकतवर हैं।

 

Exit mobile version