Breaking News Updates delhi Punjab 12 Dec 2022Gujrat Election 2022: भूपेंद्र पटेल  आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ  समारोह में पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी होंगे शामिल

 

भूपेंद्र पटेल आज लेंगे गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ

गुजरात में मुख्यमंत्री भूपेंन्द्र पटेल की आज शपथ होगी। भूपेंद्र पटेल आज गुजरात के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथग्रहण करने जा रहे हैं। इस मेगा शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी शासित राज्यों के सीएम इस शपथग्रहण में मौजूद रहेंगे। आयोजन गांधीनगर में हो रहा है। गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में भूपेंद्र पटेल का यह लगातार दूसरा कार्यकाल होगा। उन्हें राज्यपाल आचार्य देवव्रत शपथ दोपहर 2 बजे नए सचिवालय के पास हेलीपैड ग्राउंड में शपथ दिलाएंगे

 

Rajsthan - Bharta jodod yatra

भारत जोड़ो यात्रा में आज -महिला शक्ति पदयात्रा प्रदेश भर की महिलाओं के साथ कदमताल करेंगे राहुल गांधी और प्रियंका

 

राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान के बाबई से शुरू हुई ।  सोमवार को सुबह 6 बजे भारत जोड़ो यात्रा बाबई से शुरू हुई तो उनके साथ महिलाओं का काफिला भी जुड़ने लगा बता दे आज भारत जोड़ो यात्रा में प्रदेशभर की महिलाएं शामिल होंगी जो राहुल और प्रियंका गांधी के साथ कदम से कदम मिलाएंगी। 12 दिसंबर को सिर्फ महिलाएं ही यात्रा में चलेंगी । इस दिन की यात्रा को महिला शक्ति पदयात्रा नाम दिया गया है।

 

Ankita bhandari Murder case

अंकिता भंडारी मर्डर केस – नार्को टेस्ट पर कोर्ट का फैसला आज

 

उत्तराखंड में अंकिता मर्डर केस में आज उत्तराखंड कोर्ट नार्को टेस्ट पर फैसला करेगी। अंकिता भंडारी ऋषिकेश के पास एक होटल में रिसेनिस्ट थी. अंकिता के मर्डर मे होटल मालिक पुलकित आर्य सहित उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अंकिता मर्डर केस में पहले ही आरोपियों पर सबत मिटाने का आरोप था।

अब इस मामले में उत्तराखंड कोर्ट में आरोपियो के नार्को टेस्ट के लिए अपील की गई है। आज इस याचिका पर कोर्ट  अपना फैसला सुनाएगा।

Imran Khan

अब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को कोर्ट का नोटिस

 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पहले ही विवादों में है। उन पर सरकारी खजाने से तोहफे बेचने के आरोप है। अब इमरान खान पर एक नया आरोप है। इमरान खान ने अपने चुनावी ऐफिडेविट में अपनी बेटी के बारे में जानकारी छुपाई। इमरान पर आरोप है कि उन्होंने अपनी प्रेमिका सीटा व्हाइट से हुई बेटी टैरिन व्हाइट के बारे में नहीं बताया। इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए इमरान खान केंद्र सरकार और चुनाव आयोग को नोटिस देकर जवाब मांगा है।

Exit mobile version