ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: पीएम मोदी आज छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से करेंगे परीक्षा पे चर्चा,दिल्ली के तालकटोरा स्टेडिम में होगा कार्यक्रम

Breaking News

Breaking News

Pariksha Pe Charcha 2023:पीएम नरेंद्र मोदी परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ चर्चा करेंगे। ये आयोजन सुबह करीब 11 बजे दिल्ली के तालकटोरा स्टेडिम में किया जाएगा। इसके जरिए पीएम मोदी छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में करीब 200 छात्र और शिक्षक शामिल होंगे। जिनमें कला उत्सव प्रतियोगिता के लगभग 80 विजेता और देश भर के 102 छात्र और शिक्षक शामिल हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए देशभर के छात्र, शिक्षक और अभिभावक पीएम मोदी की ‘परीक्षा पे चर्चा’ देख सकते हैं।

हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में बवाल

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को लेकर हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में बवाल की खबर है। जानकारी के अनुसार हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी एसएफआई और ABVP के छात्रों के बीच आपस में भिड़ंत हुई है। बता दें हैदराबाद विश्वविद्यालय में गुरूवार को स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से बीबीसी के विवादास्पद वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। इसके जवाब में एबीवीपी की ओर से फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रदर्शन किया गया था।

महंत नरेंद्र गिरि की मौत का मामला, आनंद गिरि पर आज तय होंगे आरोप

महंत नरेंद्र गिरि की आत्महत्या मामले में आरोपी आनंद गिरि पर आज यानी शुक्रवार को आरोप तय होंगे। बता दें इससे पहले 17 जनवरी को सुनवाई के दौरान आनंद गिरि के अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके थे। इसके चलते आनंद गिरि ने न्यायालय से समय मांग लिया था। बता दें सुनवाई में आनंद गिरि वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट के समक्ष पेश हुए थे।

अंतिम चरण में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा,बनिहाल से कश्मीर घाटी में करेगी प्रवेश यात्रा,अनंतनाग जिले से होते हुए श्रीनगर पहुंचेगी

Bharat Jodo Yatra:राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा एक दिन के ब्रेक के बाद शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के बनिहाल शहर से फिर शुरू हुई। श्रीनगर में 30 जनवरी को रैली के बाद यह यात्रा समाप्त होने वाली है। उससे पहले यह यात्रा अपने अंतिम चरण के तहत शुक्रवार को कश्मीर घाटी में पहुंचेगी। जयराम रमेश ने कहा कि ये जम्मू के विभिन्न जिलों से होकर गुजरी है और लगभग 90 किलोमीटर की दूरी तय की है। उन्होंने कहा कि हमलोग जहां भी गए। यात्रा का स्वागत किया गया। सभी उम्र, लिंग और जीवन के सभी तबके के लोगों ने इस बात को महसूस किया कि राहुल गांधी का संदेश एकता, प्रेम और सद्भाव का है।

उत्तर भारत समेत दिल्ली में शुक्रवार सुबह फिर एक बार ठंड ने दी दस्तक

उत्तर भारत समेत दिल्ली में शुक्रवार सुबह फिर एक बार ठंड ने दस्तक दे दी है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के कई राज्यों में धूप निकलने के कारण लोगों को थोड़ी राहत मिली थी। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक प्रदेश में एक बार फिर हल्की बारिश होने की संभावना है जिस कारण फिर से ठंड का सामना करना पड़ सकता है। मौसम विभाग से मिली सूचना के अनुसार पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में 29 और 30 जनवरी को बारिश और बर्फबारी होने के संकेत हैं। जिसकी वजह से उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप फिर देखने को मिलेगा। इसके अलावा राजधानी समेत मैदानी इलाकों में भी इन दोनों दिन हल्की बारिश या फिर बादल छाए रहने की संभावना है।

Exit mobile version