पंजाब में अमृतपाल की तलाश,चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात,खालिस्तान समर्थक को किया भगोड़ा घोषित

breaking-news-update-delhi-punjab-19-march-2023Punjab Khalistan supporter Amritpal declared fugitive

breaking-news

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। इसके साथ ही उसकी तलाश में पंजाब में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। अमृतपाल को खोजने के लिए छापेमारी की जा रही है। बता देंपंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उसकी दो कारों को जब्त करने के साथ ही उसके गनरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके हथियारों की वैधता की जांच की जा रही है।

गुजरात दौरे पर अमित शाह करेंगे सोमनाथ मंदिर के दर्शन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गुजरात दौरे का रविवार को दूसरा दिन है। रविवार को वे जूनागढ़ एपीएमसी किसान भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही जिला बैंक मुख्यालय का शिलान्यास भी करेंगे। इसके अलावा अमित शाह सोमनाथ मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे। बता दें सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के अलावा सोमनाथ ट्रस्ट के मोबाइल ऐप का भी शुभारंभ करेंगे और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए विभिन्न विकास कार्यों की शुरुआत भी करेंगे। आखिरी में शाम 5 बजे अमित शाह गुजरात सेंट्रल यूनिवर्सिटी के कॉन्वोकेशन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।

दक्षिण अमेरिकी देश इक्वाडोर में भूकंप, 12 लोगों की मौत

दक्षिण अमेरिकी देश इक्वाडोर में एक बार फिर भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। ये झटके रिक्टर स्केल पर 6.7 तीव्रता वाले थे। एजेंसी के मुताबिक गुयास में आया भूकंप इतना भीषण था कि उसे पूरे शहर में महसूस किया गया। कई घरों और इमारतों को इससे गंभीर नुकसान पहुंचा और 12 लोगों की मौत हो गई। भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग घरों से निकलकर सड़कों पर आ गए। भूकंप का केंद्र गुयास से करीब 80 किलोमीटर दक्षिण में बताया जा रहा है। अलग-अलग इलाकों से मरने वालों का आंकड़ा सामने आ रहा है। जिसमें अब तक 12 लोगों की मौत हुई है। मौत का ये आंकड़ा और बढ़ सकता है

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज खेला जाएगा दूसरा वनडे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में रविवार 19 मार्च दूसरा मैच होने वाला है। दोनों टीम विशाखापट्टनम में फिर टकराएंगी। विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। बता दें इससे पहले 17 मार्च को हुए मुकाबले में टीम इंडिया ने सीरीज के पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से शिकस्त दी थी। अब ऑस्ट्रेलिया को रविवार को होने वाला ये मुकाबला हर हाल में जीतना होगा। कंगारू टीम इस मैच को भी हार जाती है तो वनडे ट्रॉफी भी उसके हाथ से कैच की तरह फिसल जाएगी। एक सच ये भी है कि विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में टीम इंडिया पिछले 10 साल कोई मैच हारी नहीं है।

 

Exit mobile version