ब्रेकिंग न्यूज अपडेट:अंकिता भंडारी मर्डर केस में आरोपी के नार्कों टेस्ट को मंजूरी

Ankita bhandari Murder case

अंकिता भंडारी मर्डर केस में पुलकित आर्य के नार्कों और पोलीग्राफी टेस्ट को मंजूरी मिल गई है। उत्तराखंड की अदालत में अंकिता भंडारी मर्डर केस में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य से वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए पेशी हुई। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद अब पुलिस तय करेगी कि पुलकित का नार्को कब किया जाएगा।

कर्नाटक में राष्ट्रीय युवा दिवस प्रधानमंत्री करेंगे उद्घाटन

कर्नाटक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 वें राष्ट्रीय युवा दिवस का उद्घाटन करेंगे। ये उद्घाटन कर्नाटक में पहली बार हो रहा है।  हुबली में आज प्रधानमंत्री मोदी तीस हजार युवा शामिल होंगे । ये कार्यक्रम विकसित युवा-विकसित भारत के थीम पर  रखा गया है।

12 जनवरी स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जाता है। हर साल देश के अलग अलग हिस्से  में इस बारे में कार्यक्रम होता है। इस बार ये कर्नाटक मे रखा गया है।

आर्थिक आधार पर आरक्षण मांग रही करणी सेना का आंदोलन खत्म

भोपाल मे चार दिन से चल रहे करणी सेना के आंदोलन कल देर रात खत्म हो गया। करणी सेना के आंदोलन को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और सहकारिता मंत्री अरविंद भदोरिया ने करणी सेना के आंदोलनकारियों से मुलाकात की। दोनों मंत्रिय़ों ने आश्वासन दिया कि उऩकी मांगो को लेकर एक कमेटी बनाई जाएगी और सरकार इस बात पर विचार करेगी की करणी सेना की कितनी मांगे पूरी की जाएं।

करणी सेना पिछले चार दिनों से 21 सूत्रीय मांगो को लेकर भोपाल मे प्रर्दशन कर रही थी। करणी सेना की मुख्य मांगो में आर्थिक आधार पर आरक्षण और एट्रोसिटी एक्ट में बदलाव की मांग की गई है।

अमेरिका में अभी तक बहाल नहीं हो सका एयर मिशन सिस्टम

अमेरिका में अभी भी उड़ाने पूरी तरह से नहीं शुरू हो सकी है। बुधवार को अमेरिका के एयर मिशन सर्विस में खराबी होने के चलते अमेरिका की सभी उड़ानें ठप्प हो गई थी । सिस्टम खराबी क्यों और कैसे आई ये पता नहीं लग सका है। फिलहाल सिस्टम को दूरूस्त करने की कोशिश की जा रही है।

Exit mobile version