बिग बॉस 17 का फिनाले करीब , कौन होगा विनर?

बिग बॉस 17 का फिनाले करीब , कौन होगा विनर?

बिग बॉस 17 का फिनाले करीब , कौन होगा विनर?

सबसे बड़े टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होगा। मेकर्स ने बिग बॉस का एक प्रोमो जारी किया है जिसमे भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और इंटरनेट सेंसेशन ओरी प्रोमो में टाइमिंग का खुलासा करते नजर आ रहे हैं। यह शाम 6 बजे से शुरू होगा और रात 12 बड़े तक चलेगा। बता दे की बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत 15 अक्टूबर 2023 को हुई थी। कुल 21 कंटेस्टेंटस इस सीजन का हिस्सी रहे। सीजन का अंत बेहद नज़दीक है। 102 दिन बाद बिग बॉस सीजन 17 को उसके 5 फाइनलिस्ट मिल चुके है। टॉप 5 कंटेस्टेंट मे मुन्नवर फारुकी , अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे और अरुण माशेट्टी शामिल है। अब देखना ये है की इनमे से कौन बाज़ी मारेगा और ट्रॉफी अपने नाम करेगा।

जाने कौन है टॉप 5…

*मुन्नवर फारुकी- फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन, रैपर मुन्नवर फारुकी इस सीजन ट्रॉफी जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे है। उनका शायराना अंदाज़ और कॉमिक टाइमिंग दर्शकों को बहुत पसंद आया है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़ी है। मुन्नावार एक रियलिटी शो लॉकअप सीजन-1 के विनर भी रह चुके है।

*अंकिता लोखंडे- अपने टीवी सीरियल “पवित्र रिश्ता” से पहचान बनाने वाली जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में बतौर कपल अपने पती विक्की जैन के साथ आई थी। बता दे की बिग बॉस की टीम उन्हें काफी लम्बे समय से शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच कर रही थी। आखिरकार उन्होंने सीजन 17 में हामी भरी। अब वे फाइनलिस्ट है।

*अभिषेक कुमार- एक्टर, मॉडल और “उडारियां” फेम अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट है। अभिषेक एंग्री यंग मैन के नाम से भी जाने जाते है। इसकी ये वजह है की अभिषेक को घुस्सा बहुत आता है। साथ हे वे अपनी बात रखने और किसी से भी भिड़ने से कभी पीछे नहीं हटते। लोग उन्हें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंटस आसीम रियाज़ और गौतम गुलाटी से कंपेयर भी कपते है।

*मन्नारा चोपड़ा- साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकी अभिनेत्री मन्नारा चोपड़ा, जनता कि ही नहीं बल्कि खुद बिग बॉस की भी फेवरेट है। उनके चुलबुले अंदाज़ और हरकतों को लोगो ने बेहद पसंद किया है। यही वजह है की उन्होंने टॉप-5 में अपनी जगह बनाई है।

*अरुण माशेट्टी – जाने माने गेमर अरुण माशेट्टी ने अपनी हैदराबादी बोली से फैंस का दिल जीता है। साथ हे उनके वन-लाइनर्स की कमाल के होते है। यही वजह है की सबसे वीक माने जा रहे अरुण आज जनता के प्यार की बदौलत फाइनल्स में है।

कितना होगा विनिंग अमाउंट?
रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 17 के विजेता को अच्छी खासी इनामी राशि मिलने की उम्मीद है। विनिंग अमाउंट की रेंज 30 से 40 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है।

ट्रॉफी की रेस में कौन आगे…
ट्रॉफी कौन जीतेगा ये तो वक़्त ही बताएगा। वोटिंग की रेस में कौन सबसे आगे है इसकी बात करे तो। पब्लिक वोटिंग के हिसाब से मुन्नवर फारुकी टॉप पर चल रहे है। उनके बाद अभिषेक ,अंकिता ,मन्नारा और फिर अरुण है।

Exit mobile version