Big Boss Ott3: दीपक चौरसिया के साथ बॉन्डिंग बनाने की कोशिश कर रहे है घरवाले..

Big Boss Ott3: दीपक चौरसिया के साथ बॉन्डिंग बनाने की कोशिश कर रहे है घरवाले..

Big Boss ott सीजन 3 का पहला दिन काफी धमाकेदार रहा। जहां पर दीपक चौरसिया को कमेंट किया शिवानी ने तो दीपक ने करारा जवाब देते हुए शिवानी का मुंह बंद कर दिया। लेकिन घर वाले धीरे-धीरे दीपक के साथ अपनी बॉन्डिंग बनाने की कोशिश भी कर रहे हैं, दीपक के साथ दोस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं और घरवालों को यह भी लग रहा है कि कहीं ना कहीं दीपक चौरसिया ही वह बाहर वाला है जो घर के अंदर घर का भेदी लंका ढाए बनकर आया है। लेकिन यहां पर घर का भेदी दीपक नहीं बल्कि सना सुल्तान है।

*दिपक चौरसिया ने किया खुलासा…
बिग बॉस ओटीटी के पहले ही दिन दीपक चौरसिया ने इस बात का खुलासा कर दिया कि उन्होंने अब अपना खुद का डिजिटल चैनल शुरू कर दिया है और पिछले तीन महीने से वह इसी पर काम कर रहे हैं।

*दिपक चौरसिया कि कंटेस्टेंट कर रहे इज्जत..
हमने देखा कि कैसे कंटेस्टेंट दीपक को अपना सीनियर मानकर अपने से बड़ा मानकर इज्जत देते हुए अपने दिल की बातें दीपक को बता पा रहे हैं दीपक के सामने नीरज ने इस बात का खुलासा कर दिया कि साल 2024 नवंबर में वह माइक टायसन के साथ लड़ाई लड़ने वाले हैं बिग बॉस भी दीपक चौरसिया के साथ चुटकी लेने से बाज़ नहीं आते और ऐसे में दीपक से बिग बॉस ने यह भी पूछा कि आपने अपनी लाइफ में पहली बार लाइव कब किया था आपको बता दें कि पहले दिन के ही एपिसोड में यह दिखा दिया गया है कि अब ओटटी के सारे कंटेस्टेंट लाइव देखे जा सकते हैं और ऐसे में दीपक ने बताया कि पहली बार लाइव उन्होंने साल 2001 में किया था वह ओबी वैन के साथ वह मनाली गए थे और उस समय उन्होंने वहां से अटल बिहारी वाजपेई का इंटरव्यू किया था और उस समय अटल बिहारी वाजपेई हमारे देश के प्रधान मंत्री थे।

*दीपक चौरसिया ने अपने जवाब से जीता बिग बॉस का दिल..
दीपक चौरसिया को बिग बॉस ने जब कन्फेशन रूम में बुलाकर फोन दिया तो बहुत ही प्यार से पूछा कि आप इस शो को जीतने के लिए आए हैं लेकिन दीपक ने अपने जवाब से बिग बॉस का दिल जीत लिया और यह कह दिया कि “मैं शो जीतने के लिए नहीं, मैं शो में खेलने के लिए आया हूं”.. और यह सुनकर कहीं ना कहीं बिग बॉस के भी वह दिल को छू गए।

*इसे बताया घर का सबसे चालाक सदस्य..
दीपक ने यहां पर एक और बड़ी बात की और वह यह कि उनके अकॉर्डिंग घर का सबसे चालाक सदस्य अगर कोई है तो वह नेज़ी है क्योंकि नेज़ी सबको चुपचाप देख रहा है और कहीं ना कहीं अपने गेम को अपने दिमाग में प्लान कर रहा है।

*डिबेट में जज बनकर छाए..
आपको बता दें कि आज आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे आज का मुद्दा दीपक के साथ… पूरी तरीके से डिबेट में दीपक चौरसिया जज बनकर छाए रहे और दो टीम्स को बहुत ही अच्छे से बैलेंस करते हुए आपको नजर आएंगे।

Exit mobile version