प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान बिग बी हुए जख्मी,पसलियों में लगी चोट,एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान हुए घायल

Amitabh Bachchan injured

मुंबई। हैदराबाद में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गए। उन्होंने सोमवार को खुद अपने ब्लॉग पर यह जानकारी दी है। अमिताभ फिलहाल मुंबई में अपने घर जलसा मेंं आराम कर रहे हैं। बता दें अमिताभ बच्चन प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे। प्रोजेक्ट के में उनके साथ दक्षिण के मशहूर अभिनेता प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है।

बता दें एक एक्शन सीन के दौरान अमिताभ की पसलियों में चोट लग गई थी। हैदराबाद में चेकअप के बाद अमिताभ को मुंबई भेज दिया गया। बिग-बी अब मुंबई में अपने घर जलसा में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। वह आराम कर रहे हैं। हालांकि जरूरी कामों के लिए ही थोड़ा बहुत घूम भी रहे हैं। अमिताभ ने टम्बलर पर अपने ब्लॉग में लिखा, “हां, दर्द हो रहा है, चलने-फिरने और सांस लेने में कुछ सप्ताह लगेंगे। इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए। दरअसल बिग-बी ने लिखा हिलने-डुलने में दिक्कत होती है। सांस लेने में भी दिक्कत होती है। मुझे इस दर्द के लिए कुछ दवाएं दी गई हैं। इसे ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे।

प्रशंसकों ने जलसा में इकट्ठा नहीं होने का आग्रह

अमिताभ बच्चन ने रविवार को साझा की गई पोस्ट में अपने प्रशंसकों से जलसा में हमेशा की तरह इकट्ठा नहीं होने का आग्रह किया है। रविवार को अपने घर के बाहर प्रशंसकों से मिलना दशकों से बिग बी की रविवार की रस्म रही है। ऐसे में बिग बी ने लिखा, “मेरे लिए ये कहना बहुत मुश्किल है लेकिन मैं जलसा के गेट पर अपनों से नहीं मिल पाऊंगा। इसलिए वे ना आएं। आप ये बात उन लोगों को भी बताएं जो आने का प्लान कर रहे हैं। जलसा को इसके अलावा बाकी सब ठीक है।

कुली के सेट पर भी घायल हुए थे बिग बी

बता दें अमिताभ बच्चन 26 जुलाई 1982 को बेंगलुरु में तब फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान भी घायल हो गए थे। उस समय भी एक फाइट सीन चल रहा था। एक्शन डायरेक्टर के कहने पर पुनीत इस्सर काे अमिताभ के मुंह पर घूंसा मारकर उन्हें टेबल पर गिरना था। उस समय अमिताभ के बॉडी डबल के साथ शूट करने का सुझाव दिया गया लेकिन अमिताभ बच्चन सीन में रियलटी चाहते थे। लिहाजा उन्होंने खुद ही यह सीन करने का फैसला किया था। तब डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही शूटिंग शुरू हुई। उस समय अमिताभ के पेट में हल्का दर्द हो रहा था। क्योंकि वहां रखी टेबल का एक कोना उनके पेट में चुभ गया था। तब लगा मामलूी चोट है, लेकिन दो दिन बाद इतनी घातक निकली जिससे आज भी अमिताभ बच्चन को दर्द होता है।

अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान जख्मी

Exit mobile version