जानें किसने कहा…राहुल गांधी भारत को बदनाम करने के लिए जाते हैं विदेश…! अमेरिका में राहुल गांधी की टिप्पणी…भारत में मचा सियासी क्लेश

भारतीय जनता पार्टी ने आरएसएस पर विवादास्पद टिप्पणी को लेकर लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर सोमवार को तीखा हमला बोला है। बीजेपी नेताओं ने कहा कि वह केवल भारत को बदनाम करने के लिए बार बार विदेश जाते हैं।

दरअसल केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की अमेरिका में की गई टिप्पणी पर नारागजी जताई और कहा ”आरएसएस के बारे में जानने के लिए राहुल गांधी को एक नहीं कई बार जन्म लेना पड़ेगा। कोई भी गद्दार आरएसएस को नहीं जान सकता।
गिरिराज सिंह ने कहा जो लोग विदेश जाते हैं और देश की वहां आलोचना करते हैं। वे आरएसएस को कभी नहीं जान सकते है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी महज भारत को बदनाम करने के लिए बार बार विदेश जाते हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस जन्म में तो संघ को नहीं समझ पाएंगे। क्योंकि आरएसएस का जन्म ही भारत के मूल्यों और संस्कृति से हुआ है।।

बता दें लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी तीन दिन की अमेरिका यात्रा पर हैं। जहां पहले दिन र​विवार को टेक्सास में भारतीय प्रवासियों के बीच लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने टिप्पणी की थी कि आरएसएस भारत के एक विचार में विश्वास करता है। वहीं कांग्रेस विचारों की बहुलता में विश्वास करने वाली पार्टी है।

राहुल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा महिलाओं के बारे में बीजेपी और आरएसएस का विचार उन्हें खाना पकाने और घर और रसोई तक ही सीमित रखने का है। राहुल ने कहा कांग्रेस का मानना ​​है कि महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे आना चाहिए, आगे बढ़ना चाहिए और उनका नेतृत्व करना चाहिए।

Exit mobile version