55 यात्रियों को छोड़ उड़ गया GO FIRST का विमान

GO FIRST AIRWAYS

बेंगलुरू:GO FIRST एयरवेज की एक फ्लाइट ने बेंगलुरू में 50 से अधिक यात्रियों को छोड़कर उड़ान भर ली। ये सभी यात्री बस में मौजूद थे। मामले की शिकायत केंद्रीय नागरिक उडड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ साथ प्रधानमंत्री कार्यालय तक में की गई है।

डीजीसीए (DGCA ) ने मांगी रिपोर्ट

विमानन नियामक डीजीसीए ने इस मामले में एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। की ओर से इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। पूरे पचास से ज्यादा यात्रियों को बस में छोड़ के कोई विमान कैसे उडान भर सकता है ये जांच का विषय है। नागरिक उडड्न मंत्रालय की ओर से पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यात्रियों ने ट्विटर पर एयरलाइन को किया ट्रोल

विमान से उड़ान भरने वाले यात्रियों ने एयरलाइन को ट्रोल किया। यात्रियों ने एयरलाइन के इस कारमाने को जीवन का सबसे खराब अनुभव बताया । ये फ्लाइट बेंगलुरू से दिल्ली के लिए उड़ान भर रही थी।

फ्लाइट ने बेंगलुरू से दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी

बेंगलुरु से दिल्ली के लिए उड़ान भरी फ्लाइट जी8 116 ने सोमवार सुबह करीब 6.30 बजे बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

 बस में इंतजार करते रहे 55 यात्री

फ्लाइट तक जाने के लिए यात्री चार बसों से गए। उनमें से एक बस में 55 यात्री विमान तक नंही पंहुच सके और विमान ने उड़ान भर ली। यात्रियों का पास उनके बोर्डिंग पास और चेकइन करें बैग भी साथ थे। यात्रियों ने एयरलाइन, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को टैग करते हुए ट्विटर पर शिकायतें की और लिखा कि- गो फर्स्ट विमान के उड़ान भरते समय लगभग 55 यात्री एक बस में इंतजार कर रहे थे।

 GO FIRST  ने दिया ट्वीट का जवाब

एयरपोर्ट पर बस में बैठे यात्रियो को छोड़ कर उड़ान भरने वाली एयरलाइन ने यात्रियो के ट्वीट का जवाब दिया।  एयरवेज ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “हमें हुई असुविधा के लिए खेद है।”

यात्रियों को चार घंटे बाद भेजा गया दिल्ली

दिल्ली जाने से छटू गए यात्रियो को चार घंटे बाद सुबह 10 बजे की फ्लाइट से दिल्ली भेजा गया।  डीजीसीए के एक अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, “हमने एयरलाइन से एक रिपोर्ट मांगी है और उचित कार्रवाई की जाएगी।”

 

Exit mobile version