जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को किससे है जान का खतरा?

Mafia Don Mukhtar Ansari

यूपी के पूर्वांचल में कभी बाहुबली मुख्तार अंसारी के नाम की तूती बोला करती थी। उसी बाहूबली को अब को जान का डर सता रहा है। जेल में बंद मुख्तार अंसारी ने हत्या की आशंका जताते हुए कोर्ट से जेल में सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने की गुहार लगाई है। बाराबंकी जिला कोर्ट में बाहुबली मुख्तार अंसारी की बांदा जेल से फर्जी एंबुलेंस मामले में वर्चुअल पेशी हुई। इस दौरान कोर्ट को दी गई अर्जी में डॉन बृजेश सिंह ही नहीं सुंदर भाटी और त्रिभुवन सिंह से अपनी जान को खतरा बताते हुए हत्या की आशंका जताई गई है। इस दौरान प्रार्थना पत्र में यूपी एसटीएफ और जेल विभाग और पुलिस के आलाधिकारियों की अपराधियों से सांठगांठ का भी आरोप लगाया गया है।

क्यों सता रहा बाहुबली मुख्तार अंसारी को ये डर!

बाराबंकी की एमपी एमएलए कोर्ट में बताया गया है कि सुंदर भाटी और डॉन बृजेश सिंह गैंग का खास बंदीरक्षक अजीत गौतम सोनभद्र से बांदा जेल हत्या के लिए भेजा गया है। जिससे डॉन बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह के खिलाफ वे गवाही न दे सके। ऐसे में मुख्तार अंसारी के प्रार्थना पत्र पर एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनवाई के लिए अगली तारीफ 27 सितंबर की मुकर्रर कर दी है। दरअसल बार काउंसिल के आह्वान पर हड़ताल के चलते कोर्ट में गवाही नहीं हो सकी थी। इसके साथ ही मुकदमे में दूसरे आरोपियों की भी पेशी नहीं हो सकी थी। बता दें बाहुबली मुख्तार अंसारी की सरकार बनाम अलका राय के चर्चित फर्जी एंबुलेंस मामले में वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई थी।

अर्जी देकर लगाई सुरक्षा की गुहार

इस दौरान बाहुबली मुख्तार अंसारी ने एमपीएमएलए कोर्ट को में अर्जी दी है। जिसमें बताया कि यूपी पुलिस ही नहीं एसटीएफ और जेल अधिकारियों कर्मचारियों की मिलीभगत से सुंदर भाटी, बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह हत्या करवाना चाहते हैं। जेल में उसकी हत्या की साजिश ची जा रही है। इसलिए अदालत से जेल में सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत करने का आदेश पारित करने की अपील की जाती है। बाहुबली मुख्तार ने प्रार्थना पत्र में बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह के साथ अदावत और मुकदमे का भी जिक्र किया। साथ ही अर्जी में यह भी कहा है कि डॉन बृजेश सिंह का खास बंदीरक्षक अजीत गौतम मुख्तार अंसारी की हत्या कर सकता है।

Exit mobile version