विधानसभा चुनाव : सत्ता की लड़ाई…सम्मान पर आई..! जानें खरगे के बयान पर क्यों आया सियासत में उबाल

विधानसभा चुनाव : सत्ता की लड़ाई…सम्मान पर आई..! जानें खरगे के बयान पर क्यों आया सियासत में उबाल

हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है। बात करें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के उस बयान की जिससे राजनीति में उबाल आ गया है। अब सत्ता पक्ष लगातार कांग्रेस को घेर रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर की एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक विवादित बयान दिया था। जिस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। अमित शाह ने इसे अत्यंत दुर्भाग्यजनक और अपमानजनक करार दिया। क्या है खड़गे का वो बयान,जिसे लेकर पक्ष विपक्ष कर रहा वार पलटवार हो रहा है।

बयान पर संग्राम…!
सत्ता की लड़ाई…सम्मान पर आई!
खड़गे का बयान…सियासत में उबाल
खड़गे की रैली…पीएम पर निशाना
जम्मू कश्मीर में खड़गे का बड़ा बयान
‘PM को सत्ता से हटाने से पहले नहीं मरूंगा’
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया पलटवार
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर किया पलटवार
कहा —लगता है मल्लिकार्जुन खरगे राहुल गांधी के विरोधी हैं
‘इसी की वजह से वे दे कर रहे हैं अनाप-शनाप बयानबाजी’
‘मोदी अभी 100 साल रहेंगे जीवित,तब तक राहुल बूढ़े हो जाएंगे’

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने भाषण में कहा था कि जब तक प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से नहीं हटाया जाएगा। तब तक वे जिंदा रहेंगे। खरगे के इस बयान के बाद से राजनीति गरमा गई है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इसे अत्यंत खराब और अपमानजनक करार दिया है। शाह ने कहा कि यह बयान कांग्रेस के नेताओं की प्रधानमंत्री मोदी के प्रति नफरत और डर को दर्शाता है। शाह ने खड़गे पर आरोप लगाया कि उन्होंने अनावश्यक रूप से प्रधानमंत्री मोदी के स्वास्थ्य को लेकर टिप्पणी की, जो बेहद अनुचित है।

राहुल विरोधी हैं खरगे—गिरिराज
बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर पलटवार करते हुए कहा लगता है मल्लिकार्जुन खरगे राहुल गांधी के विरोधी हैं। इस के चलते खरगे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। गिरिराज सिंह ने कहा वे खरगे साहब को कहना चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी अभी 100 साल जीवित रहेंगे। तब तक राहुल गांधी बूढ़े हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का जुड़ाव जनता के दिल से हैं। जनता भी उन्हें दिलो जान से प्यार करती है। ऐसे में लगता है कि राहुल गांधी और खरगे का सपना सपना ही रह जाएगा।

‘खरगे ने कहा था पीएम को सत्ता से हटाये बगैर मरेंगे नहीं’
बता दें पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जम्मू-कश्मीर की जनसभा में कहा था वे जल्दी मरने वाले नहीं है। वे तब तक जिंदा रहेंगे जब तक नरेन्द्र मोदी को पीएम पद से, सत्ता से नहीं हटा देते।

Exit mobile version