क्रिटिक्स के बाद दर्शकों का दिल जीत रही ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’, थिएटर्स में बज रही तालियाँ

क्रिटिक्स के बाद दर्शकों का दिल जीत रही 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल', थिएटर्स में बज रही तालियाँ

‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ को दर्शकों की ओर से तगड़ा रिस्पांस मिल रहा है। जबकि पहले क्रिटिक्स ने इस फ़िल्म को खूब सराहा था। फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’, 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज के बाद दर्शकों की ओर से फिल्म के लिए काफी अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है. दर्शक फिल्म को भरपूर पसंद कर रहे हैं, खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक और जहां यजुर मारवाह, रामेन्द्र चक्रवर्ती और अर्शिन मेहता सहित बाकी एक्टर्स की तारीफ हो रही है. तो दूसरी ओर संजोग मिश्रा के डायरेक्शन को भी पसंद किया जा रहा है. फ़िल्म के कई सीन्स पर थिएटर में दर्शक खूब तालियाँ पीट रहे.

फिल्म की कहानी के साथ ही जिस तरह से इसे पेश किया गया है.उसकी चर्चा हो रही है. फिल्म में कई सीन्स ऐसे हैं, जिन्हें देखकर आप दंग रह जाएंगे. ऐसे सीन्स हैं जो आपकी रूंह कंपा देगी. फिल्म में वीएफएक्स का भी इस्तेमाल है जो काफी अच्छे से किया गया है. इन सभी चीजों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. वहीं दर्शकों से पहले क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी सराहा था.

इस फिल्म को देखते हुए दर्शकों को ‘द केरल स्टोरी’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ की भी याद आ रही है. ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ में दिखाया गया है कि कैसे पश्चिम बंगाल में हिन्दुओं के साथ रोहिंग्या मुसलमानों और बांग्लादेशियों की वजह से क्या क्या हुआ? फिल्म में मीडिया के कामकाज और तत्कालीन प्रदेश सरकार के काम पर भी रोशनी डाली गई है.

फिल्म के प्रोड्यूसर राज मिश्रा और वसीम रिजवी हैं. फिल्म के म्यूजिक का क्रेडिट नदीम अहमद, अफसार अली और एआर दत्ता को जाता है. फिल्म के डायरेक्टर संजोग मिश्रा हैं.

Exit mobile version