प्यार और टकरार से भरा रहा सीजन का 50वां मैच , दिल्ली के ओपनर फिल सॉल्ट और सिराज की हुई बहस, कोहली और गांगुली ने मिलाया हाथ

प्यार और टकरार से भरा रहा सीजन का 50वां मैच , दिल्ली के ओपनर फिल सॉल्ट और सिराज की हुई बहस, कोहली और गांगुली ने मिलाया हाथ

 

शनिवार को अरूण जेटली स्टेडियम में दिल्ली और बैंगलोर के बीच आईपीएल 2023 का 50वां मैच खेला गया. सीजन के 50 वे मैच में दिल्ली ने बैंगलोर को 7 विकेट से मात दी. . मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 182 रन बनाएं थे, जिसके जबाब में दिल्ली ने फिल सॉल्ट की तेज तर्रार पारी की मदद से मात्र 16.5 ओवर में टारेगट चेज कर लिया. दिल्ली के ओपनर फिल सॉल्ट ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की . मैच में कई टॉप मूवमेंट्स देंखने को मिले. जहां मैच के दौरान सॉल्ट और सिराज के बीच बहसबाजी हुई , वहीं टकराव की खबरों के बीच विराट और गांगुली हाथ मिलाते हुए दिखाई दिए.

सिराज और सॉल्ट की हुई बहस
सॉल्ट ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली. दिल्ली के ओपनर की कुटाई से आरसीबी के सबसे बेस्ट बॉलर सिराज भी नहीं बच पाएं. हालांकि सिराज अपनी कुटाई नहीं झेल सके और सॉल्ट से जाकर भिड़ गए. मैच के पांचवे ओवर में सॉल्ट ने लगातार तीन बाउंड्री मारी जिसके बाद सिराज ने अगली बॉल बाउंसर मारी जिसे अंपायर ने वाइड करार दिया. इसके बाद सिराज ने फिल सॉल्ट से कुछ कहा और फिल सॉल्ट ने भी सिराज को कुछ कहा. लेकिन जैसा आरसीबी का इतिहास रहा है सिराज कहां चुप रहने वाले थे, सिराज ने सॉल्ट को चुप रहने का इशारा दिया. मामला बढ़ता देंख दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर और अंपायर बीच बचाव के लिए आएं . लेकिन सिराज उनसे भी बहस करने लगे. आपको बता दें कि आरसीबी के पिछले मैच में विराट कोहली और लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर भी बहस हुई थी, जिस पर बड़ा बवाल हुआ था.

टकरार के बाद प्यार
मैच के दौरान सिराज और सॉल्ट के बीच भले ही तीखी नोकझोंक देंखने को मिली , लेकिन मैच के बाद दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिलते नजर आए. दोनों का गले मिलने का वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं टकरार की खबरों के बीच गांगुली और विराट भी मैच के बाद हाथ मिलाते आएं . आपको बता दें कि दिल्ली और बैंगलोर के पिछले मैच में विराट और गांगुली ने एक दूसरे से हाथ नहीं मिलाया था.

मैच से पहले कोहली ने छुए अपने कोच के पैर
अपने होम ग्राउंड में कोहली को जमकर सपोर्ट मिला. फैस स्टैंड में कोहली – कोहली चीयर करते नजर आए. होम ग्राउंड में विराट अपने बचपन के कोच से भी मिले. विराट ने अपने कोच के पैर भी छुए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग विराट के इस गेज्चर की तारीफ कर रहे है.

Exit mobile version